2022 की शुरुआत में, मैंने फ़ेसबुक में पूरी ताकत से कूदने और अपने अनुयायियों की संख्या बढ़ाने का फैसला किया।
और क्या लगता है: मेरे सबसे सफल ऑनलाइन स्टोर में फेसबुक के 54,000 फॉलोअर्स हो गए।
इस आश्वासन के शीर्ष पर कि मेरी टीम और मैं इसे श्रेष्ठ बना रहे थे - विशाल अहंकार को बढ़ावा देने का उल्लेख नहीं करने के लिए - उन सभी पसंदों ने एक और शक्तिशाली उद्देश्य की पूर्ति की। उन्होंने हमें ऐसे लोगों का एक व्यस्त समुदाय बनाने की अनुमति दी जो हमारे आला और अधिक महत्वपूर्ण रूप से हमारे उत्पादों से प्यार करते थे। जिसने सुंदर चक्र को बढ़ावा दिया जिससे अधिक बिक्री हुई।
लेकिन मेरे बारे में काफी है। आप इसे अपने स्टोर के लिए कैसे बना सकते हैं?
मैं उन आजमाई हुई और सच्ची युक्तियों को तोड़ने जा रहा हूँ जिनसे मुझे मदद मिली है, मास्टर, फेसबुक पर फॉलोअर्स कैसे प्राप्त करें, और फेसबुक लाइक कैसे बढ़ाएं।
यदि आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि फेसबुक फॉलोअर्स कैसे प्राप्त करें, तो सबसे स्पष्ट समाधान फेसबुक विज्ञापन है ।
आप "सगाई" विज्ञापन चला सकते हैं, जो आपको फेसबुक पर अपने ब्रांड की दृश्यता बढ़ाने में मदद करते हैं।
हालांकि, स्पष्ट रूप से, आपके द्वारा बनाए गए किसी भी विज्ञापन से अनुयायियों में वृद्धि होने की संभावना है, यहां तक कि "रूपांतरण" विज्ञापन भी।
यदि फेसबुक उपयोगकर्ता विज्ञापन सामग्री को पसंद करते हैं, तो वे संभवतः पोस्ट के साथ संलग्न होंगे और संभावित रूप से आपके फेसबुक पेज को लाइक या फॉलो करेंगे।
2. लोगों को अपने पेज को लाइक करने के लिए आमंत्रित करें
फेसबुक फॉलोअर्स बढ़ाने का सबसे आसान तरीका लोगों को अपने पेज को लाइक करने के लिए आमंत्रित करना है। यहां सबसे कम लटकने वाला फल है अपने दोस्तों और परिवार को आमंत्रित करना
एक बार जब आप अपने स्टोर के लिए विज्ञापन चलाना शुरू कर देते हैं, तो फेसबुक कभी-कभी आपको सूचनाएं भेजकर लोगों को आपके पेज को लाइक करने के लिए आमंत्रित करने के लिए कहेगा।
मैंने पाया कि आम तौर पर यदि मैं सहभागिता विज्ञापन चलाता हूं, तो मुझे अधिक संख्या में ऐसे लोग मिलेंगे जिन्हें मैं पृष्ठ को पसंद करने के लिए आमंत्रित कर सकता हूं।
हालाँकि, भले ही मैंने लोगों को मैन्युअल रूप से आमंत्रित किया, लेकिन अंततः मुझे फेसबुक द्वारा अस्थायी रूप से ब्लॉक कर दिया गया। इसलिए आपको एक बार में आपके द्वारा आमंत्रित किए जाने वाले लोगों की संख्या में तेजी लाने की आवश्यकता है।
इसके अलावा, यदि आप अस्थायी रूप से अवरुद्ध हो जाते हैं, तो भी फेसबुक आपको लोगों को आमंत्रित करने के लिए सूचनाएं भेज सकता है। लेकिन आप फिर भी किसी को आमंत्रित नहीं कर पाएंगे. अधिक लोगों को आमंत्रित करने का प्रयास करने से पहले एक या दो दिन प्रतीक्षा करें।
आप अपने दोस्तों और परिवार को भी अपने पेज को लाइक करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि बड़े, व्यापक दर्शकों की तुलना में छोटे, लक्षित दर्शकों का होना बेहतर है, क्योंकि यह आपके भविष्य के विज्ञापनों की प्रभावशीलता को सीमित कर सकता है।
3. वायरल सामग्री बनाएं
अपने सबसे लोकप्रिय स्टोर के फेसबुक पेज पर, मैं मीम्स, फनी वीडियो और संबंधित उद्धरण साझा करूंगा।
लोग पोस्ट में अपने दोस्तों को टैग करेंगे, जो आमतौर पर सोशल मीडिया एंगेजमेंट बढ़ाने में मदद करता है लेकिन सामाजिक पहुंच बढ़ाने में भी मदद करता है।
चब्बी एक अन्य ऑनलाइन रिटेलर है जो वायरल-प्रकार की सामग्री बनाता है। वे नियमित रूप से अपने उत्पादों का उपयोग करके मज़ेदार सामग्री बनाते हैं। इस वीडियो में, वे लोगों को पैंट की समस्याओं के बारे में एक मूर्खतापूर्ण वीडियो के साथ अपने शॉर्ट्स का प्रचार करते हैं।
चूंकि परिदृश्य काफी नाटकीय हैं, इसका परिणाम मजेदार सामग्री है जो सामाजिक शेयरों को बढ़ावा देने में मदद करती है। करीब 290 लोगों ने वीडियो को लाइक किया और 128 लोगों ने इसे शेयर किया।
यदि आपके पास अपनी खुद की वायरल सामग्री बनाने के लिए कलात्मक चॉप नहीं है , तो आप हमेशा अपने दर्शकों के साथ वायरल आला सामग्री साझा कर सकते हैं। लेकिन हमेशा रचनाकार को श्रेय देना सुनिश्चित करें।
आप Rafflecopter जैसे टूल का उपयोग करके अपनी वेबसाइट पर सस्ता उपहार होस्ट कर सकते हैं ।
अपने उपहार को विशिष्ट फेसबुक समूहों या मंचों, सस्ता वेबसाइटों और निश्चित रूप से अपने फेसबुक पेज पर साझा करें।
"फेसबुक पेज पर जाएं" दर्ज करने का एक तरीका बनाकर, आपके पास फेसबुक फॉलोअर्स की संख्या में वृद्धि होने की अधिक संभावना होगी।
CatLadyBox ने अपने फेसबुक पेज पर जो सस्ता उपहार साझा किया है उसका एक उदाहरण नीचे दिया गया है। उन्होंने सस्ता कीवर्ड पर जोर देने के लिए इमोजी का इस्तेमाल किया।
चूंकि उन्होंने इसे अपने पेज पर शेयर किया है, इसलिए संभव है कि उनके फेसबुक फॉलोअर्स इसे देखेंगे। वे सस्ता पोस्ट अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं, जिससे फेसबुक फॉलोअर्स बढ़ाने में भी मदद मिल सकती है।
एक बार जब आप यह सब सेट कर लें, तो अपने आप को फेसबुक तक सीमित न रखें। इस बच्चे को अपने हर सोशल और मार्केटिंग चैनल पर शेयर करें
5. ध्यान खींचने वाली सामग्री पोस्ट करें
यदि आप यह निर्धारित करने का प्रयास कर रहे हैं कि Facebook लाइक्स कैसे प्राप्त करें, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि आपकी सामग्री फ़ीड में सबसे अलग दिखे।
अब, इसके लिए काम करने के लिए आपके पास पहले से ही एक दर्शक होना चाहिए। लेकिन आइए टैको बेल के जीआईएफ पोस्ट पर एक नज़र डालते हैं, जिसे दो घंटे में 2.5k फेसबुक लाइक्स मिले और उसी अवधि में 549 शेयर हुए।
हर दो सेकंड में आगे-पीछे स्विच करते हुए आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए gif एक विकर्ण आकार में पोस्ट की पृष्ठभूमि का रंग बदलता है। फ़ीड के माध्यम से स्क्रॉल करते समय, आपकी आंखें इसे पकड़ लेती हैं जिससे आपको इसे नोटिस करने और संलग्न होने की अधिक संभावना होती है।
इस तरह की सामग्री को पोस्ट करने से आपको इसकी विशिष्टता और अपील के कारण फेसबुक फॉलोअर्स प्राप्त करने में मदद मिलती है।
6. एक फेसबुक लाइक पॉप-अप जोड़ें
कुछ ऑनलाइन स्टोर बाहर निकलने के इरादे से ईमेल मांगते हैं।
हालाँकि, यदि आपका मुख्य उद्देश्य सब्सक्राइबर के बजाय फेसबुक लाइक बढ़ाना है , तो आप इसके बजाय फेसबुक जैसा पॉप-अप बना सकते हैं।
OptinMonster एक लोकप्रिय पॉप-अप टूल है जो आपको नई लीड हासिल करने की अनुमति देता है, और इसे फेसबुक लाइक्स को बढ़ावा देने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
आप एक टाइमर सेट करना भी चुन सकते हैं ताकि किसी व्यक्ति के आपकी वेबसाइट पर कुछ सेकंड के लिए रहने के बाद, पॉप-अप दिखाई दे।
अपनी वेबसाइट पर बहुत अधिक पॉप-अप जोड़ने से बचें, क्योंकि वे मोबाइल उपकरणों पर भारी पड़ सकते हैं और लोगों को तेज़ी से बाहर निकलने का कारण बन सकते हैं।
इसलिए यदि आप अपनी वेबसाइट पर फेसबुक जैसा पॉप-अप जोड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह केवल एक ही है।
यदि आप एक विशिष्ट स्टोर बना रहे हैं , तो आपका Facebook Live सामान्य आला युक्तियों के बारे में अधिक हो सकता है.
हालांकि, अगर आपने अभी-अभी अपने स्टोर में नए आइटम जोड़े हैं और नमूनों का ऑर्डर दिया है, तो आप Facebook लाइव पर उत्पादों पर पहली नज़र डाल सकते हैं।
उदाहरण के लिए, आप अपने ग्राहकों और अनुयायियों को यह बताकर कि आप प्रत्येक मंगलवार को लाइवस्ट्रीम करते हैं, फेसबुक फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।
सभी फेसबुक लाइव वीडियो फेसबुक लाइव मैप पर दिखाए जाते हैं, इसलिए आपके लाइवस्ट्रीम पर जितने अधिक दर्शक होंगे, आप फ़ीड पर उतने ही अधिक दिखाई देंगे।
बूम। अधिक फेसबुक लाइक्स।
8. एक इन्फ्लुएंसर के साथ भागीदार
यदि आप जानना चाहते हैं कि फेसबुक फॉलोअर्स कैसे प्राप्त करें, तो रहस्य कभी-कभी प्रभावशाली साझेदारियों में होता है ।
जिन सर्वश्रेष्ठ प्रभावशाली लोगों के साथ मैंने कभी भागीदारी की है, वे वास्तव में बिल्कुल भी प्रभावशाली नहीं थे। वास्तव में, उनमें से ज्यादातर आला प्रशंसक पृष्ठ थे।
आप जानते हैं, एक आला के लिए वे पृष्ठ जो सिर्फ अच्छे उत्पाद या किसी आला के बारे में अच्छे लेख साझा करते हैं। वे पूरे फेसबुक पर हैं। और वे आम तौर पर वास्तव में बड़े दर्शकों को इकट्ठा करते हैं। और वे आमतौर पर एक प्रभावशाली व्यक्ति से सस्ते होते हैं।
यदि आप अत्यधिक तंग बजट पर हैं तो यह रणनीति अच्छी तरह से काम करती है। लेकिन अगर आप एक वास्तविक प्रभावशाली व्यक्ति के साथ साझेदारी करना चाहते हैं, तो आप अपने आला में भी प्रभावशाली व्यक्ति पा सकते हैं।
ऐसा करने का सबसे आसान तरीका Google में "[आला] ब्लॉगर" देखना है। उदाहरण के लिए, आप फैशन ब्लॉगर्स को देख सकते हैं। फिर आप उनके फैन पेज देखें और उनकी दरों का पता लगाने के लिए उन तक पहुंचें।
यदि संभावित प्रभावक सहयोग करने के लिए तैयार हैं, तो आप उन्हें मॉडल के लिए एक नमूना उत्पाद भेजेंगे। जब वे फेसबुक पर पोस्ट साझा करते हैं, तो उन्हें पोस्ट में अपने फेसबुक पेज को टैग करने के लिए कहें। इस तरह, आपके उत्पाद में रुचि रखने वाले लोगों के आपके अनुसरण करने की अधिक संभावना होगी।
बड़े फेसबुक पेजों से ऑर्गेनिक शाउटआउट प्राप्त करने से आपको अधिक फेसबुक फॉलोअर्स प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।
चिल्लाने के लिए, उन ब्रांडों की तलाश करें जो नियमित रूप से अपने ग्राहकों या अन्य गैर-प्रतिस्पर्धी व्यवसायों को सोशल मीडिया साइटों पर प्रदर्शित करते हैं ।
फिर उन ब्रांडों को चुनें जिनके पास आपके समान दर्शक हैं या जो कम से कम कुछ हद तक संबंधित हैं।
उदाहरण के लिए, यदि आप घड़ियाँ बेचते हैं, तो आप तस्वीर में ब्रांड को टैग करते हुए, किसी अन्य ब्रांड के धूप के चश्मे के साथ अपनी घड़ी के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर सकते हैं। यह उन्हें आपकी पोस्ट को अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए प्रेरित कर सकता है।
यहां सैमसंग द्वारा अपने फोन पर ली गई एक तस्वीर साझा करने का एक उदाहरण दिया गया है जिसे एक ग्राहक ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है।
10. अपनी गतिविधि को बढ़ावा देने के लिए स्वचालन उपकरण का उपयोग करें
कैसे? ठीक है, अगर आप फेसबुक पर कभी पोस्ट नहीं करते हैं तो आप फेसबुक पर लाइक नहीं बढ़ाएंगे। और दुकान चलाना व्यस्त हो सकता है। इसलिए कभी-कभी फेसबुक पर पोस्ट करने जैसी चीजें किनारे हो जाती हैं।
आपके सोशल मीडिया मार्केटिंग के लिए सप्ताह में केवल 20 मिनट का समय है ? अगले कई दिनों में पोस्ट की एक श्रृंखला पहले से सेट करने के लिए एक ऑटोमेशन टूल का उपयोग करें।
आप अपनी पोस्ट में उत्पाद चित्रों को पृष्ठ के लिंक के साथ, आपके द्वारा लिखी गई सामग्री का एक टुकड़ा, या यहां तक कि एक मज़ेदार वीडियो या तस्वीर जो आपको ऑनलाइन मिलती है (उचित क्रेडिट के साथ, निश्चित रूप से) जोड़ सकते हैं।
यदि आप जानते हैं कि प्रत्येक शुक्रवार को शाम 5 बजे आपको अगले सप्ताह के लिए पोस्ट शेड्यूल करने की आवश्यकता होती है, तो यह आपको उच्च प्रभाव वाली परियोजनाओं पर काम करते हुए अगले सप्ताह बिताने की अनुमति देता है।
जितना अधिक आप फेसबुक पर पोस्ट करते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि आपको अधिक फेसबुक फॉलोअर्स मिलेंगे।
11. फेसबुक लाइक विजेट जोड़ें
अगर आप फेसबुक लाइक बढ़ाना चाहते हैं, तो अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ऐसा करने का सबसे आसान तरीका विजेट द्वारा फेसबुक लाइक विजेट जोड़ना है ।
मुफ़्त Shopify ऐप आपके स्टोर के कुछ पेजों, जैसे उत्पाद पेजों में एक समान आइकन जोड़ता है ।
यह उन खरीदारों को भी दिखा सकता है जो आपके पेज को पसंद करते हैं और आपको अधिक फेसबुक फॉलोअर्स प्राप्त करने के लिए थोड़ा सा सामाजिक प्रमाण देते हैं।
अगर आप अभी यह पता लगाना शुरू कर रहे हैं कि फेसबुक पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं, तो यह फ्री टूल आपके लिए सरल फॉलोइंग फेसबुक को बढ़ाता रहता है।
12. अपने सोशल मीडिया लिंक को अपनी वेबसाइट में जोड़ें
आपको आश्चर्य होगा कि कितने नए स्टोर मालिक अपनी वेबसाइट पर अपने सोशल मीडिया लिंक जोड़ना भूल जाते हैं।
आपकी थीम के आधार पर, आपके सामाजिक चिह्न शीर्षलेख, पाद लेख या साइडबार मेनू में हो सकते हैं।
अगर आप जानना चाहते हैं कि फेसबुक पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं, तो अपनी मौजूदा ईमेल लिस्ट का इस्तेमाल करके देखें।
आप या तो अपने सभी ईमेल में सोशल मीडिया आइकन (फेसबुक सहित) शामिल करना चुन सकते हैं, या आप सीधे अपनी सूची ईमेल कर सकते हैं और उन्हें अपने फेसबुक पेज का अनुसरण करने के लिए कह सकते हैं।
यदि आप एक ईमेल सूची नहीं बना रहे हैं, लेकिन ऐसे ग्राहक हैं जो ईमेल मार्केटिंग प्राप्त करने के लिए सहमत हैं, तो आप उन लोगों को फेसबुक पसंद बढ़ाने के लिए ईमेल कर सकते हैं।
आपको वह ईमेल सूची अपने Shopify डैशबोर्ड में ग्राहक > ईमेल सदस्य के अंतर्गत मिलेगी .
14. अधिक वीडियो सामग्री बनाएं
जानना चाहते हैं कि फेसबुक लाइक कैसे प्राप्त करें? वीडियो मार्केटिंग का प्रयास करें ।
फ़ेसबुक पर वीडियो सामग्री को आमतौर पर चित्रों या टेक्स्ट-आधारित पोस्ट की तुलना में उच्च स्तर की सहभागिता मिलती है। परिणामस्वरूप, अधिक लोग आपकी सामग्री को देखेंगे।
जितने अधिक दर्शक और फेसबुक आपको पसंद करते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि संभावित नए फेसबुक अनुयायियों को आपकी सामग्री मिल जाएगी।
नए अनुयायी प्राप्त करने का रहस्य हमेशा दर्शकों के निर्माण के बारे में नहीं है, बल्कि आपके ब्रांड के निर्माण के बारे में भी है। और एक लोकप्रिय प्रारूप में नियमित रूप से बढ़िया सामग्री बनाने से आपको एक मजबूत निम्नलिखित बनाने में मदद मिल सकती है।
इसलिए यदि आप फेसबुक लाइक बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको अपनी वीडियो सामग्री रणनीति को बढ़ाने की आवश्यकता होगी ।
15. अपने समुदाय से जुड़ें
कुछ सबसे बड़े ईकॉमर्स ब्रांड अपने ग्राहकों के साथ नहीं जुड़ते हैं। यह सबसे छोटे खुदरा विक्रेता को भी एक बड़ा प्रतिस्पर्धात्मक लाभ देता है।
नेटफ्लिक्स फेसबुक पर एक ब्रांड का एक बेहतरीन उदाहरण है जो नियमित रूप से ग्राहकों के साथ जुड़ता है। उनकी टिप्पणियां लगभग हमेशा प्रफुल्लित करने वाली होती हैं जो आपको ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करती हैं।
आपके अनुयायियों के साथ जुड़ने से, परिणामस्वरूप उनके मित्र आपका अनुसरण कर सकते हैं।
16. हैशटैग इट अप
जबकि "हैशटैग" ज्यादातर लोगों को ट्विटर या इंस्टाग्राम के बारे में सोचने पर मजबूर करता है, आप अपने फेसबुक पोस्ट में हैशटैग का उपयोग करके फेसबुक पर फॉलोअर्स भी बढ़ा सकते हैं।
जब हैशटैग की बात आती है , तो दो प्रमुख दृष्टिकोण होते हैं। आप या तो फ़ैशन पोस्ट के लिए #fashion जैसे शाब्दिक हैशटैग का उपयोग कर सकते हैं, या आप ऑडियंस-केंद्रित हैशटैग का उपयोग कर सकते हैं जैसे सेफ़ोरा करता है।
यह सेफोरा पोस्ट #fitspo (फिटनेस प्रेरणा) के बारे में बिल्कुल नहीं है। लेकिन उन्होंने संभवतः उन उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए हैशटैग का उपयोग किया जो अपने ब्रांड के लिए फिटनेस प्रेरणा में रुचि रखते हैं।
इस मामले में, हैशटैग सेपोरा को अपनी पोस्ट के साथ नए दर्शकों तक पहुंचने में मदद करता है - एक दर्शक जो संभावित रूप से फेसबुक अनुयायी बन सकता है।
17. अपने फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए कूपन ऑफर करें
फेसबुक फॉलोअर्स पाने का पूरा मकसद बिक्री हासिल करना है। फेसबुक लाइक पॉपअप ऐप के साथ, आप ग्राहकों को एक कूपन की पेशकश कर सकते हैं यदि वे आपका पेज पसंद करते हैं।
इसलिए न केवल आपको एक संभावित नए दर्शक सदस्य मिलते हैं, बल्कि ग्राहक अपनी खरीदारी पर छूट पाने के लिए कूपन को भुना सकते हैं।
यह एग्जिट इंटेंट ऐप उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने फेसबुक पेज पर सोशल प्रूफ हासिल करना चाहते हैं और शायद कुछ बिक्री भी कर सकते हैं।
18. ग्राहकों द्वारा टैग प्राप्त करें
आपके ग्राहक को उत्पाद डिलीवर होने के बाद, एक ईमेल भेजें (यदि उन्होंने मार्केटिंग स्वीकार की है) और उन्हें अपनी तस्वीरें पोस्ट करते समय आपको टैग करने के लिए कहें।
लोग अक्सर अपने उत्पादों को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं और ग्राहकों द्वारा टैग किए जाने से आपको अधिक फेसबुक फॉलोअर्स… और अधिक बिक्री प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।
दर्शकों का आकर्षण कम होगा, लेकिन माउथ मार्केटिंग का यह शब्द अधिक प्रभावशाली है क्योंकि यह प्रामाणिक है।
निष्कर्ष
अब आपके पास फेसबुक पर फॉलोअर्स बढ़ाने के तरीके के बारे में कम जानकारी है।
पिछले कुछ महीनों में फेसबुक पर कई बड़े बदलाव हुए हैं, लेकिन यह फेसबुक को किसी पावरहाउस से कम नहीं बनाता है।
यह अभी भी सबसे लोकप्रिय सामाजिक मंच है। और उनके 2.60 बिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता कोई मज़ाक नहीं है।
यदि आप अपने कार्ड सही तरीके से खेलते हैं तो ये सभी उपयोगकर्ता बड़े विकास के अवसरों में तब्दील हो सकते हैं।
उम्मीद है, इनमें से कुछ टिप्स आपके फेसबुक फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे ताकि आप अपने व्यावसायिक लक्ष्यों को पूरा कर सकें।
फेसबुक फॉलोअर्स कैसे हासिल करें, इसका सारांश यहां दिया गया है
आपको फेसबुक पर फॉलोअर्स कैसे मिलते हैं?
फेसबुक विज्ञापन चलाएं
अपने पेज को लाइक करने के लिए लोगों को आमंत्रित करें
वायरल सामग्री बनाएं
एक सस्ता होस्ट करें
ध्यान खींचने वाली सामग्री पोस्ट करें
एक फेसबुक जोड़ें पॉप-अप पसंद करता है
फेसबुक लाइव ट्राई करें
एक इन्फ्लुएंसर के साथ भागीदार
अन्य फेसबुक पेजों द्वारा टैग प्राप्त करें
अपनी गतिविधि को बढ़ावा देने के लिए स्वचालन उपकरण का उपयोग करें
फेसबुक लाइक विजेट जोड़ें
अपनी वेबसाइट पर अपने सोशल मीडिया लिंक जोड़ें
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हैशटैग इट अप
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फेसबुक लाइक्स को व्यवस्थित रूप से कैसे बढ़ाएं?
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फेसबुक लाइव ट्राई करें
अपनी गतिविधि को बढ़ावा देने के लिए स्वचालन उपकरण का उपयोग करें
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